दूसरे वनडे से भी हुए बाहर शुभमन गिल, जाने कौन लेगा उनकी जगह?

Published
Image Source: Twitter/ShubmanGill

नई दिल्ली/डेस्क: टीम इंडिया का वर्ल्ड कप का अभियान शानदार तरीके से शुरू हो चुका है। 8 अक्टूबर को, चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ मैच खास था। इस मैच में टीम इंडिया ने बड़ा ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए बड़े ही आसानी से 200 रनों के लक्ष्य को हासिल किया।

इस मैच में, टीम इंडिया के दो महान बल्लेबाज, विराट कोहली और केएल राहुल ने एक शानदार पारी खेलते हुए मैच को अपने कब्जे में किया। हालांकि मैच की शुरुआत में टीम इंडिया के लिए स्थिति कुछ चिंताजनक थी, जब उनके 3 विकेट सिर्फ 2 रन पर गिर गए थे।

लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल ने तबादला करते हुए टीम को विजयी बना दिया। इस मैच में शुभमन गिल की जगह टीम में ईशान किशन खेले, लेकिन उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

टीम इंडिया का अगला मैच 11 अक्टूबर को है, और इसमें वो अफगानिस्तान के खिलाफ उतरेगी। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। शुभमन गिल, डेंगू के कारण, इस मैच में भी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनेंगे। इससे टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव हो सकता है।

शायद ईशान किशन की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है। इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा और केएल राहुल एक साथ ओपनिंग कर सकते हैं।

लेखक: करन शर्मा