ऑनलाइन आर्डर किया था स्मार्ट फोन, पार्सल में निकला बम, देखते ही उड़ गए होश…

Published

मेक्सिको: क्या आपने कभी सोचा है कि किसी के पार्सल में बम निकल सकता है। वो भी जब उसने ऑनलाइन शोपिंग कर फोन खरीदा हो, लेकिन मेक्सिको में एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ है। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अज्ञात ग्राहक ने दावा किया कि उसने एक ऑनलाइन स्टोर से लियोन, गुआनाजुआतो में अपने घर के लिए एक संचार उपकरण यानी फोन का ऑर्डर दिया था।

New York Post के अनुसार, जब पिछले सोमवार को पैकेज आया, तो उस व्यक्ति की मां ने उस पैकेज को अंदर लेजाकर रसोई में मेज पर रख दिया। उसे नहीं पता था कि इस पैकेज में बम भी हो सकता है।

जब शख्स ने पार्सल को खोला, तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं। क्योंकि पैकेज में स्मार्ट फोन नहीं बल्कि, एक स्मार्ट बम था। हैंड ग्रेनेड को देख उस शख्स के होश उड़ गए। जैसा कि New York Post में छपि ऑनलाइन तस्वीर में देखा जा सकता है।

जिसके बाद शख्स द्वारा बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई। गनीमत रही कि निरोधक दस्ता इस बम को निष्क्रिय करने में कामयाब रहा। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मेक्सिको के गुआनाजुआतो में पिछले छह वर्षों में, पुलिस ने 600 से अधिक तात्कालिक विस्फोटक उपकरण जब्त किए हैं।