चुनाव का इतना नशा… कि 62 साल की उम्र में रचाई शादी और फिर पत्नी को दिलाएंगे लोकसभा का टिकट !

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बिहार के कुख्यात अशोक महतो ने लोकसभा टिकट के लिए 62 साल की उम्र में खरमास में शादी कर ली है. अशोक की पत्नी उनसे 16 साल छोटी हैं. चर्चा है कि राजद मुंगेर से उनकी पत्नी को टिकट दे सकती है. अशोक महतो पर ही वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर बनी थी.

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के कुख्यात अशोक महतो ने 62 साल की उम्र में शादी कर ली है. चर्चा है कि मुंगेर लोक सभा सीट पर राजद उन्हें टिकट दे सकती है. उनके ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज है, इसकी वजह से वो चुनाव नहीं लड़ सकते है. इसलिए आनन-फानन में अशोक महतो 2 दिन के अंदर उन्होंने शादी की है. माना जा रहा है कि अब उनकी पत्नी यहां से चुनाव लड़ सकती हैं.

बताते चलें कि कुछ दिन पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अशोक महतो को बुलाकर कहा था कि चुनाव लड़ो, साथ ही लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि चुनाव में किसी भी तरह का कोई मुद्दा न बने, इसके लिए आप शादी कर लो, महतो शादीशुदा नहीं थे. उन्हें डर था कि अगर वह चुनाव लड़ेंगे तो कोई न कोई कहानी बनाकर नॉमिनेशन रद्द न हो जाए इसलिए सेफ साइड खेलने के लिए उन्होंने दो दिनों में शादी कर ली. ताकि अगर उनको टिकट न मिले तो वे अपनी पत्नी को चुनाव लड़वाएं.

बताया जाता है कि अशोक महतो के शादी के लिए पहले तो लड़की नहीं मिल रही थी. खोजबीन के बाद मंगलवार की देर रात उनकी शादी की खबर आई है. बताया जा रहा कि लड़की लखीसराय की है और बख्तियारपुर करौटा में शादी हुई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अशोक महतो अब अपनी पत्नी को मुंगेर लोकसभा से चुनाव लड़ाएंगे.

लेखक: इमरान अंसारी