नफे सिंह हत्याकांड से पहले की कुछ CCTV फुटेज, वारदात को अंजाम देने वाला शख्स ?

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बहादुरगढ़ में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह के हत्यारों की गाड़ी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. गाड़ी में बैठे बदमाश भी नजर आ रहे हैं. पुलिस ने यह CCTV फुटेज इनलार्ज करने और आरोपियों का स्कैच बनाने के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है. आरोप है कि इन बदमाशों ने पीछा कर इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ हरियाणा एसटीएफ मामले की जांच कर रही है.

यह फुटेज हत्याकांड से पहले की है, जिसमें आरोपी दिखाई दे रहे हैं. आरोपियों की कार CCTV में कैप्चर हुई है. कार में कुल पांच बदमाश सवार थे. इसमें दो आरोपी फ्रंट सीट पर बैठे हुए हैं. जानकारी के अनुसार, आरोपी नफे सिंह की गाड़ी का पीछा कर रहे थे. हरियाणा के फरीदाबाद के नंबर वाली आई-20 में सभी सवार थे. फिलहाल, आरोपियों की तलाश की जा रही है.

सामने आए हत्यारों के CCTV फुटेज

नफे सिंह राठी की हत्या से जुड़े कुछ CCTV फुटेज भी सामने आए हैं. हमलावरों की संख्या करीब पांच बताई जा रही है. CCTV में आई10 गाड़ी दिख रहा है, जिसमें सवार होकर शूटर्स आये थे. पुलिस को वारदात की जगह के आसपास लगे CCTV कैमरे में संदिग्ध कार नज़र आई है. गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है. बता दें, कि रविवार को नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

कई लोगों पर हुई एफआईआर

पुलिस ने कार चालाक और नफे राठी के भांजे राकेश उर्फ संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव व राहुल व पांच अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है.

लेखक: इमरान अंसारी