झगड़े में बीच-बचाव करने आए पिता को हैवान बेटे ने उतारा मौत के घाट, दुकानदार से हुआ था झगड़ा

Published

बिजनौर/उत्तर प्रदेश: जनपद बिजनौर में ईंट मारकर पिता की हत्या को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जहां एक पुत्र ने अपने ही पिता के सिर पर ईंट से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि बेटा दुकानदार से झगड़ा कर रहा था, इसी दौरान बीच बचाव करने आए पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिजनौर के मंडावली क्षेत्र में एक युवक ने पिता के सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी पुत्र गांव के ही दुकानदार से झगड़ा कर रहा था। पिता ने जब समझाने का प्रयास किया, तो उसने ईंट से वार कर पिता (जामीन) की ही हत्या कर दी।

आरोपी दुकानदार खुर्शीद से कर रहा था झगड़ा

जटपुरा बौन्डा निवासी खुर्शीद गांव के ही टेंपो स्टैंड पर चाय की दुकान करता है। जब वह सुबह सवेरा अपनी दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहा था। तभी गांव का कल्लू उर्फ मिशन अब्बास (आरोपी) पुत्र जामीन खुर्शीद से झगड़ा करने लगा। झगड़े की वजह थी कि आरोपी कल्लू ने दुकानदार खुर्शीद के पैरों में डंडा मार दिया। सूचना पर कल्लू का 60 वर्षीय पिता जामीन भी मौके पर पहुंच गया और वह बेटे को समझाने लगा। उसी दौरान हत्यारे बेटे ने पिता जामीन को नीचे गिरा दिया। ईंट से सिर पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया।

खुर्शीद ने बताया कि आरोपी के घटना के वक्त नंगा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह व थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ ने बताया कि दुकानदार से झगड़ा करने से रोकने पर उसने पिता की हत्या की है। आरोपी का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है और वह नशे का आदी है। उससे पूछताछ की जा रही है।