भगवान राम से खुद की तुलना करना सोनू सूद को पड़ा भारी, कंगना रनौत ने साधा निशाना

Published

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार वे एक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोनू सूद ने एक ट्वीट में अपनी तुलना भगवान राम से की, जिसमें उन्होंने भगवान राम और शबरी की कहानी का उल्लेख किया। उनके इस ट्वीट के बाद भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोनू सूद पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वो एक विवाद की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोनू सूद ने एक ट्वीट कर खुद की तुलना भगवान राम से की थी, जिसमें उन्होंने भगवान राम और शबरी की कहानी का जिक्र किया था। इस ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोनू सूद पर निशाना साधा है।

कैसे शुरू हुआ विवाद?

22 जुलाई को सावन की शुरुआत होने जा रही है। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार ने कांवड़ियों के लिए तय किए गए रूट पर खाने-पीने की दुकानों के बाहर दुकानदारों और काम करने वालों के नाम की प्लेट लगाने का आदेश दिया है। इस आदेश को लेकर विपक्षी दलों ने विवाद खड़ा कर दिया। इस बीच सोनू सूद ने भी इस आदेश के खिलाफ ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “हर दुकान पर केवल एक नेम प्लेट होनी चाहिए, ह्यूमैनिटी।”

सोनू सूद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया

इस ट्वीट के बाद, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक दुकानदार लोगों के खाने में थूकता नजर आ रहा है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर सुधीर मिश्रा ने सोनू सूद को टैग करके लिखा कि थूक लगी रोटी सोनू सूद को पार्सल करनी चाहिए ताकि भाईचारा बना रहे।

इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। हिंसा को अहिंसा से पराजित किया जा सकता है मेरे भाई। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।”

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोनू सूद के ट्वीट से जुड़ी एक न्यूज को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “आगे सोनू जी भगवान और धर्म पर अपने व्यक्तिगत निष्कर्षों के आधार पर अपनी खुद की रामायण डायरेक्ट करेंगे। वाह, क्या बात है बॉलीवुड से एक और रामायण।”

सोनू सूद और कंगना रनौत के बीच यह विवाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सोनू सूद का ट्वीट जहां एक ओर कुछ लोगों को प्रभावित कर रहा है, वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया ने विवाद को और बढ़ा दिया है।