हरदोई जेल में शिफ्ट किए गए अब्दुल्ला आजम से मिलने पहुंचे सपा नेता

Published

उत्तर प्रदेश: रामपुर से हरदोई जिला कारागार में शिफ्ट किए गए सपा नेता अब्दुल्ला आजम से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अपने नेताओं के साथ पहुंचे। लेकिन अब्दुल्ला आजम से उनकी मुलाक़ात नहीं हो सकी है। सपा जिला अध्यक्ष ने अधिकारियों पर फोन ना उठाने का भी आरोप लगाया है।

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम खा को दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में सजा सुनाई गई है और उन्हें आज रामपुर जेल से हरदोई जेल में शिफ्ट किया गया है। अब्दुल्ला आजम सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनट पर जेल में शिफ्ट किए गए हैं। अब्दुल्ला आजम से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव वीरे व अन्य तमाम सपा के नेता जिला कारागार पहुंचे। सपा नेताओं को बाहर गेट पर ही रोक दिया गया। फिलहाल सपा नेताओं की मिलाई नहीं कराई गई है। जिसके बाद सपा नेताओं में आक्रोश देखने को मिला है। सपा जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि न तो जेल के कोई अधिकारी फोन उठा रहे हैं और ना ही कोई अन्य अधिकारी फोन उठा रहा है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि अब्दुल्लाह आजम की तबीयत भी ठीक नहीं है, उन्हें किस बैरक में रखा गया है? किस अस्पताल में रखा गया है? यह जानकारी करनी था. लेकिन उनकी सपा नेता की मुलाक़ात नहीं हो सकी है।

लेखक: इमरान अंसारी