औरैया मुलायम सिंह की पुण्यतिथि पर सपाइयों ने निकाली साइकिल यात्रा

Published

उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर बांदा से निकाली गई साइकिल यात्रा औरैया जनपद पहुंची, यह यात्रा 9 अगस्त को बांदा से निकाली गई थी, यह साइकिल यात्रा 10 अक्टूबर को सैफई पहुंचेगी.

उत्तर प्रदेश के जनपद के मुख्य मार्गो से होती हुई आज ओरैया जनपद पहुंची. जहां समाजवादी पार्टी के जिलाअध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम व नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता के अलावा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने साइकिल यात्रा का जोरदार स्वागत किया. साइकिल यात्रा का मुख्य उद्देश्य संविधान और लोकतंत्र को बचाना और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने एक नई विचारधारा दी है. पीडीए पिछला, दलित, अल्पसंख्यक, जागरुक करते हुए आने वाले 2024 के चुनाव में इस सरकार को हटाना है और आने वाली सरकार इंडिया गठबंधन के तहत बनाना है.

नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि यह यात्रा 9 अगस्त को बांदा से चलकर उत्तर प्रदेश के कई जिले में होते हुए औरैया जनपद आज पहुंची जहां पर सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने जोरदार स्वागत किया वहीं साइकिल यात्रा शहर की मुख्य मार्गो से होती हुई इटावा के लिए रवाना हो गई यह यात्रा 10 अक्टूबर को सैफई पहुंचेगी और नौजवानों में काफी जोश देखने को मिला.

लेखक: इमरान अंसारी