SpiceJet Staff Slap Case: स्पाइसजेट की महिला अधिकारी ने बताया CISF अधिकारी को क्यों मारा था थप्पड़; महिला ने बताया घटना से पहले क्या हुआ था?

Published

SpiceJet Staff Slap Case: स्पाइसजेट की एक महिला कर्मचारी ने जयपुर एयरपोर्ट पर CISF के एएसआई गिरिराज प्रसाद को थप्पड़ मारने के विवाद में अपना बयान जारी किया है। वायरल वीडियो में सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते नजर आ रही इस महिला ने आरोप लगाया कि 11 जुलाई को सुबह 4:30 बजे, जब वह अपना काम कर रही थी, तो एएसआई गिरिराज प्रसाद उसके पास आए और अभद्र व्यवहार करने लगे।

महिला कर्मचारी ने बताया कि एएसआई ने कहा, “हमें भी अपनी सेवा-पानी का मौका दो। एक रात रुकने का क्या लोगी?” जब कर्मचारी ने शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी, तो एएसआई ने उसे ‘बाजारू औरत’ कहकर अपमानित किया और उसे नौकरी से निकलवाने की धमकी दी। महिला कर्मचारी ने बताया कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से पहले ही एएसआई ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी।

स्पाइसजेट की महिला कर्मचारी ने बताया CISF अधिकारी को क्यों मारा था थप्पड़

महिला कर्मचारी ने कहा, “मैं स्पाइसजेट में 5 साल से काम कर रही हूं और मुझे नियम और कानून अच्छे से पता हैं। उनका यह कहना गलत है कि मैं विमान के अंदर जाने के लिए उन्हें मजबूर कर रही थी और मेरे पास वैध कार्ड नहीं था। सुबह के समय वहां हर दिन एक महिला कर्मचारी होती है, लेकिन रात में कोई महिला कर्मचारी नहीं होती। यह हर दिन होता है कि हम कैटरिंग वैन लेते हैं, उन्हें पर्ची देते हैं और प्रस्थान हॉल की ओर चले जाते हैं। वहां कभी कोई महिला कर्मचारी नहीं होती है।”

इस बयान के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है और जांच की दिशा में नए सवाल खड़े हो गए हैं। घटना का सच सामने लाने के लिए विस्तृत जांच की आवश्यकता है।