सूरजकुंड थाने में तैनात एसपीओ की हत्या, सिर में चोट मारकर दिया घटना को अंजाम

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: फरीदाबाद में आरोपियों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं बदमाशों से अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद के सूरजकुंड से सामने आया है जहां सूरजकुंड थाने में तैनात एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) के सर में चोट मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक देर रात अज्ञात युवक ने एसपीओ मोहन के सिर में चोट मारकर उनकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मोहन का पोस्टमार्टम कराकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला ?

सिरसा के रहने वाले मोहनलाल सूरजकुंड थाने में तैनात थे।  पुलिस के मुताबिक देर शाम उन्हें शिकायत मिली कि एक युवक हंगामा कर रहा है जिसके बाद मोहन मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसे धमकाकर भगा दिया। उस वक्त आरोपी युवक वहां से चला गया लेकिन मोहन को क्या पता था आरोपी के दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा है। कुछ देर बाद आरोपी युवक आया और उसने मोहन के सिर में चोट मार दी।

मोहन को चोट मारकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। चोट लगने के बाद मोहनलाल बुरी तरह घायल हो गए। मोहनलाल को अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।  फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर एक पुलिस वाले की हत्या करके आरोपी कब तक घुमता रहेगा।

रिपोर्ट: मनोज सूर्यवंशी

लेखक: विशाल राणा