Stone Pelting at Ganesh Pandal: सूरत में गणपति पंडाल पर पथराव, 6 नाबालिग गिरफ्तार

Published

Stone Pelting at Ganesh Pandal: देश में इस वक्त गणेश उत्सव की धूम गूंज रही है। वहीं, बीते दिन गुजरात स्थित सूरत के सैयदपुरा इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने गणपति पंडाल पर पथराव किया। जिसके बाद सूरत में तनाव का माहौल हो गया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सैयदपुरा पुलिस चौकी का घेराव किया। घटना की सूचना पर विधायक कांति बलर मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा, आरोपियों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

गाड़ियों और ट्रकों में तोड़फोड़, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के सेल

जानकारी के मुताबिक, गणपति पंडाल पर पथराव के बाद हुए हंगामें में बीती देर रात गाड़ियों में आग लगा दी गई। साथ ही गाड़ियों और ट्रकों में तोड़फोड़ भी की गई। जिसके बाद पुलिस को मजबूरन लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज के साथ पुलिस की ओर से आंसू गैस के 4 सेल भी छोड़े गए।

गणेश पंडाल में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने की आरती

बता दें, सूरत में गणेश पंडाल पर पथराव के बाद हुए हंगामे पर नियंत्रण पा लिया गया है। स्थिति नियंत्रित होने के बाद दोबारा आरती की गई। रात में गणेश पंडाल में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने आरती की। सूत्रों के मुताबिक, रात में पथराव करने वाले 6 नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं 27 से ज्यादा दंगाइयों को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही लालगेट सहित आसपास के क्षेत्र में बसावट सीसीटीवी, ड्रोन से निगरानी का काम अभी भी जारी है।