अजीबों गरीब मामला, युवक पुलिस से बोला- साहब मेरी शादी करा दो

Published

उत्तर प्रदेश: कासगंज जनपद के थाना अमांपुर में एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला है. अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव का एक युवक पुलिस के पास शादी कराने की फरियाद लेकर पहुंचा. युवक की गुहार सुन पुलिस भी हैरान रह गई. अमांपुर थाने में अजीबो गरीब मामला सामने आया है.

बनूपुरा गांव के युवक नीरज यादव पुत्र ओमप्रकाश ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए उसकी शादी कराए जाने की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि परिजन और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं करा रहे हैं. जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो रहा है. उसने प्रार्थना पत्र देते हुए मुख्यमंत्री तक संदेश पहुंचाने की अपील भी की. युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी एक बार सोचने को मजबूर हो गए. पुलिस ने परिजनों को बुलाकर उसकी शादी कराने की बात कही. परिजनों ने युवक को मानसिक रूप से बीमार बताया है.

आपको बता दें, कि कासगंज जनपद के अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव निवासी नीरज यादव पुत्र ओमप्रकाश अपनी शादी कराने का प्रार्थना पत्र लेकर कोतवाली पहुंचा. जहां उसने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को बताया कि उसकी उम्र 40 वर्ष हो चुकी है. उसे शादी करनी है और कोई लड़की नहीं मिल रही है. लेकिन परिजन और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं करा रहे हैं. जिससे हम रोटी के लिए दुखी है और शार्दी का मौसम भी है. जिससे हम परेशान है. उसने पुलिस से कहा कि उसकी शादी करा दी जाए. जिससे वह हंसी खुशी पत्नी के साथ रह सके. 

वहीं उसने मुख्यमंत्री तक समस्या पहुंचाने की बात कही. पुलिस ने उसकी समस्या सुनकर उसे शादी करवाने का आश्वासन दिया और परिजनों को बुलाकर युवक को घर भेज दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि नीरज काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है, जिसके चलते उसकी शादी नहीं हो पा रही है.