“Stree 2” First Day Advance Booking: “स्त्री 2” की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, पहले ही दिन बटोरे इतने करोड़

Published
Stree 2
Stree 2

Stree 2 First Day Advance Booking: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म “स्त्री 2” कुछ ही दिन में रिलीज होने वाली है। फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को आने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने डेट में बदलाव कर दिया है। वहीं, अपने रिलीज से पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग के लिए एक दिन में ही 2 करोड़ से अधिक रुपए बटोर लिए हैं।

रिलीज से पहले ही फिल्म ने बटोरे इतने रुपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 ने अभी तक 54 हजार से अधिक टिकट को सेल कर दिया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन के लिए 1.92 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं ब्लॉक सीटों के साथ यह आंकड़ा 2,47 करोड़ रुपए हो चुका है।

फिल्म के गाने दमदार

यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म “स्त्री” का सीक्वल है। बता दें कि दर्शक इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और फिल्म के गाने को भी दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं।

स्त्री 2 की स्टारकास्ट

स्त्री 2 को अमर कौशिक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और साथ ही अभिषेख बनर्जी मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। इसके साथ ही इस फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का कैमियो भी होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: शाहरुख खान को मिला लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में अवार्ड, जानें किस पुरस्कार से किया गया सम्मानित?