Stree 2: रिलीज से पहले ही “स्त्री 2” ने की छप्पड़फाड़ कमाई, कल सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Published
Stree 2
Stree 2

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म के रिलीज में अब काफी कम समय बचा हुआ है। इसी बीच ‘स्त्री 2’ (Stree 2) अपने एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई कर रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म ने ओपनिंग डे के लिए 60 हजार से अधिक टिकटें बिक चुकी हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि एडवांस बुकिंग से फिल्म ने अभी तक कुल कितना बिजनेस किया है-

एडवांस बुकिंग में फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। मूवी को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त हाइप बना हुआ है। इसी वजह से फिल्म को एडवांस बुकिंग में शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो ओपनिंग डे के लिए ‘स्त्री 2’ फिल्म अभी तक 64,522 टिकटों की बिक्री कर चुकी है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 2.23 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

तय डेट से एक दिन पहले रिलीज हो रही है स्त्री 2

फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बहुत जल्द टिकटों की बिक्री का आंकड़ा 1 लाख को पार करने वाला है, जिससे एडवांस बुकिंग में अभी और कमाई होने की उम्मीद जताई जा रही है। ‘स्त्री 2’ के गाने ‘आई नई’ और ‘आज की रात’ काफी फेमस हो चुके है और लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त की बजाय 14 अगस्त को रिलीज की जा रही है। फिल्म का पहला शो 9.30 बजे का रखा गया है।

यह भी पढ़ें: राजपाल यादव के घर पर लगा बैंक का ताला! इस फिल्म के लिए लिया था भारी-भरकम कर्ज…