Supaul Firing in School: 6 साल के बच्चे ने तीसरी कक्षा के छात्र को स्कूल में मारी गोली

Published
Supaul Firing in School
Supaul Firing in School

Supaul Firing in School: बिहार के सुपौल में आज यानी बुधवार 31 जुलाई की सुबह तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र को गोली मार दी। मामला त्रिवेणीगंज के लालपट्टी स्थित एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल की है। जिस छात्र को गोली लगी है उसका नाम मो. आसिफ है और उम्र 10 से 12 साल के बीच। गोली आसिफ के बाएं हाथ की हथेली पर लगी जो आर-पार हो गई। वहीं छात्र को गोली क्यों मारी इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है।

छात्र की हालत खतरे से बाहर

मो. आसिफ को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बता दें कि छात्र की हालत खतरे से बाहर है। इस घटना के बाद पूरे इलाके और स्कूल में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

बच्चे के पास कहां से आया हथियार?

फिलहाल इस पूरे मामले में सबसे अहम और बड़ा सवाल यह है कि आखिर जिस बच्चे ने गोली चलाई उसके पास हथियार आया कहां से? पुलिस इसकी जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि जिस छात्र ने गोली मारी है वह भी उसी स्कूल का छात्र है जो नर्सरी क्लास में पढ़ता है। गोली मारने वाले छात्र की उम्र 6 से 7 साल के बीच है। स्थानिय लोगों का कहना है कि जिस छात्र ने गोली चलाई है उसके पिता पहले इसी स्कूल में गार्ड का काम करते थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में घायल छात्र के परिजन ने बताया कि स्कूल के प्रधानाध्यपक को घटना की सूचना दी गई कि मो. आसिफ को गोली लगी है आप अस्पताल आइए। वहीं, जिस छात्र ने गोली चलाई उसके पिता को भी घटना की जानकारी दी गई वो भी स्कूल पहुंचे। लेकिन आनन-फानन में वह भी प्रिंसिपल की टेबल से बंदूक और अपने बेटे को लेकर स्कूल की दीवार फांदकर फरार हो गए। घायल छात्र के परिजनों ने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं अब और जीना नहीं चाहता…’ सदन में क्यों भावुक हुए मल्लिकार्जुन खड़गे?