Suresh Gopi: क्या मोदी मंत्रिपरिषद छोड़ेंगे सुरेश गोपी?

Published

Suresh Gopi: बीजेपी ने इस बार भले ही 240 सीटें जीती हों, लेकिन केरल में पहली बार वो एक सीट जीतने में कामयाब रही है, जो 240 की इस जीत को और भी बड़ा बना देता है. लेकिन अब असली ट्विस्ट आता है. सुरेश गोपी जीते और उन्हें मंत्री पद मिला, लेकिन अब वो मंत्री नहीं बनना चाहते क्योंकि उन्हें अपनी फिल्मों का कमिटमेंट पूरा करना है.

शपथ ग्रहण समारोह के बाद दिल्ली में एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ”मैंने मंत्री पद नहीं मांगा है और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पद से मुक्त हो जाऊंगा. क्योंकि मैंने फिल्में साइन की हैं और मुझे वो करनी हैं. इसलिए मैं त्रिशूर के सांसद के तौर पर काम करूंगा.”

अब अगर आपको याद हो, सनी देओल ने भी कुछ ऐसा ही किया था, जब वो गुरदासपुर से जीते तो उन्होंने अपनी जगह गुरप्रीत सिंह को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया. आपको क्या लगता है, क्या फिल्में देश से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं?

इस खबर पर अब खुद सुरेश गोपी ने सफाई दी है। दरअसल सुरेश गोपी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट को शेयर किया है।

सुरेश गोपी ने दिया अधिकारिक बयान

अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर सुरेश गोपी ने लिखा, “कुछ मीडिया प्लैटफॉर्म पर गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। यह सरासर गलत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।”