सरफिरे ने दी श्री राम मंदिर को उड़ाने की धमकी! बोला, “मैं दाऊद का आदमी”

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बिहार के अररिया जिले के एक 21 साल के लड़के ने पुलिस को फोन कर अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी. हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. लेकिन, वह मानसिक रूप से बीमार है.

लड़के का नाम इन्तेखाब आलम है। उसने फोन पर खुद को दाऊद इब्राहिम का साथी बताया था। वह पुलिस से बोला कि मैं दाऊद इब्राहिम का भरोसेमंद हूं। मैं 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर को ध्वस्त कर दूंगा। पुलिस ने कहा है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार है।

पुलिस ने धमकी के बाद ही उसका पीछा किया और उसको अरेस्ट कर लिया। आरोपी इन्तेखाब आलम को शनिवार की रात को बलुआ कलियागंज में उसके घर से गिरफ्तार किया गया। अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से अस्थिर है।

19 जनवरी को आलम ने इमरजेंसी हेल्प लाइन नंबर 112 पर पुलिस को फोन करके धमकी दी थी। उसने कहा कि उसका नाम छोटा शकील है। वह दाऊद इब्राहिम का करीबी है। वह 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर को बम से उड़ा देगा।

एसपी ने बताया कि आरोपी का कोई भी अपराध का रिकॉर्ड नहीं है। हालात की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की गई। आरोपी का फोन जाप्त कर लिया गया है। जब फोन आया तो उसकी जानकारी साइबर सेल को भी दी गई थी। पुलिस की जांच में पता चला कि जिस मोबाइल नंबर से फोन आया था वह आरोपी के पिता का था।

लेखक करन शर्मा