Happy Birthday Sushant Singh Rajput बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने लिखी भावुक कर देने वाली पोस्ट

Published

Sushant Singh Rajput: सभी के चहिते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में न हों, लेकिन उनके फैंस उन्हें अभी अपने दिलों में बसाए हुए हैं। रविवार उनकी 38वीं जयंती पर उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेता को याद किया। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर अपने भाई को बर्थ-डे विश करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखकर पोस्ट किया है।

बहन का भाई के लिए प्यार

एक बहन ने अपने भाई को याद करते हुए, सुशांत के हैप्पी मोमेंट्स का एक वीडियो शेयर किया है। श्वेता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- मेरा सोना सा भाई, हैप्पी बर्थडे, लव यू। उम्मीद करती हूं कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा बनने के लिए मोटिवेट करते हैं। आपकी लिगेसी उन लाखों लोगों के लिए है, जिन्हें आपने इंस्पायर किया। हर कोई ये समझे कि ईश्वर ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है। आपको गर्व महसूस हो। हैप्पी बर्थडे मेरे गाइडिंग स्टार। आप हमेशा ही चमकते रहो और हमें रास्ता दिखाते रहो।

आगे उन्होंने लिखा- प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं ताकि स्वर्ग में भी आप हमारा प्यार महसूस कर सकें।

इसी कड़ी में उनकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर सुशांत की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर के साथ एक लाल दिल वाला इमोटिकॉन भी डाला है। रिया ने 21 जनवरी 2020 को अपने जन्मदिन पर, उनके साथ अपनी तस्वीरें साझा करके सुशांत के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। रिया और सुशांत डेटिंग कर रहे थे जब 14 जून, 2020 को अभिनेता का निधन हो गया।

बता दें कि सुशांत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद कई थ्योरी सामने आई हैं। पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, लेकिन परिवार ने का कहना है कि उनकी हत्या हुई है। अफसोस की बात, तो ये है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आज भी मिस्ट्री बनी हुई है।