Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, CCTV फुटेज के साथ छेड़छाड़

Published
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सासंद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में अब दिल्ली पुलिस ने एक खुलाया किया है। दिल्ली पुलिस को आशंका है कि सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ कर सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की गई है। पुलिस का कहना है कि घटना के समय के सीसीटीवी फुटेज को गायब किया गया है।

सीसीटीवी फुटेज ब्लैंक

दिल्ली पुलिस के हाथ घटना के समय का जो सीसीटीवी फुटेज लगा है, उसमें उस समय का फुटेज ब्लैंक शो कर रहा है। पुलिस ने यह बात विभव कुमार को रिमांड पर लेने के दौरान कोर्ट को बताई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सबूतों को खत्म करने का प्रयास किया गया है। वहीं अभी तक सीएम हाउस की ओर से सीसीटीवी का डीवीआर नहीं सौंपा गया है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बता दें कि पुलिस की ओर से मामले का सीसीटीवी के डीवीआर के लिए नोटिस जारी किया गया था। जांच में सामने आया है कि जेई के पास भी सीएम हाउस में सीसीटीवी और डीवीआर का कोई एक्सेस नहीं है। जांच के समय जेई ने दिल्ली पुलिस को वीडियो का एक पेन ड्राइव दिया गया है, जिसमें घटना के समय का फुटेज ब्लैंक है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेखक: रंजना कुमारी