Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने CM आवास से जब्त किया CCTV डीवीआर

Published
दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सासंद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया है। स्वाति के साथ मारपीट करने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी सड़क पर उतरी और सीएम केजरीवाल भी भाजपा मुख्यालय प्रदर्शन के लिए गए, लेकिन दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें रोक दिया गया। अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि भाजपा आम आदनी पार्टी को खत्म करना चाहती है।

सीसीटीवी डीवीआर किया जब्त

इसी बीच दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री आवास पहुंची और सीसीटीवी डीवीआर को जब्त कर निकल आई। आशंका जताई जा रही है कि विभव कुमार को भी सीएम हाउस लाया जा सकता है। वहीं विभव कुमार ने मुंबई में अपना मोबाइल फॉर्मेट किया था, ऐसे में दिल्ली पुलिस विभव को मुंबई भी लेकर जा सकती है।

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर साधा निशाना

स्वाति मालीवाल ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा। स्वाति ने कहा कि, “किसी समय में किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे, आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज गायब किए और मोबाइल फॉर्मेट किया? काश इतना जोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता। वो यहाँ होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता!”

लेखक: रंजना कुमारी