चोरी के आरोप में नाबालिगों को मिली तालिबानी सजा, पिटाई के बाद गुप्तांगों में डाली मिर्ची, देखें वीडियो…

Published

सिद्धार्थनगर/उत्तर प्रदेश: आपने तालिबानी सजा का नाम सुना होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसी सजा के बारे में बताएंगे जिसको सुनकर आप भी भयभीत हो उठेंगे। क्योकि इंसान अब इंसानियत छोड़ हैवान बनता जा रहा है। हैवानियत का ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से सामने आया, जिसे देख और सुन हर किसी का दिल दहल उठा। मामला में दो छोटे बच्चे को चोरी की सजा से जुड़ा था। दोनों नाबालिगों को सजा कुछ इस प्रकार से दी गई कि, जिसे देखकर और जानकर आप भी सहम जायेंगे।

दरअसल, दो बच्चे जिन्हें चोरी करते हुए कुछ युवकों ने पकड़ लिया। जिसके बाद सजा कुछ ऐसे दी गई कि सुनकर रूह कांप उठेगी। चोरी के आरोप में पकड़े गए बच्चों को पहले युवकों द्वारा पैंट उतरवाकर इंजेक्शन लगाया। उसके बाद उनके प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च को तोड़कर डाल दी गई।

जब इन शैतानों को इतने से मन नहीं भरा तो युवकों ने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी। ये युवक इतने में ही नहीं रूके, इसके बाद उन्हेंने हरी मिर्च के टुकड़ों को बार-बार रगड़ा। बच्चें चिलाते रहे, लेकिन युवकों पर हैवानियत सवार थी।

उन्होंने दो मासूमों के साथ सारी हदें पार कर दी और जो मिर्च उसके प्राइवेट पार्ट में डाले थे। वहीं, मिर्चियां बाद में उसके मुंह में डाल दी गई। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश का है जहां चोरी के आरोप में दो मासूम बच्चों को कुछ युवकों ने पकड़ा जिसके बाद उन दोनो मासूम बच्चों के साथ कुछ युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया।