तमिलनाडु BSP प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की बेरहमी से हत्या, डिलीवरी बॉय बनकर आए थे हमलावर

Published

BSP Tamil Nadu Chief Armstrong Murdered: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में अब तक 8 संदिग्धों को पकड़ लिया गया है। बता दें बीती शाम 6 लोगों द्वारा आर्मस्ट्रांग पर हमला किया गया जब वह अपने साथी नेताओं के साथ आवास के बाहर चर्चा कर रहे थे। हमले के बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर डिलीवरी बॉय बनकर आए थे।

आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले 8 संदिग्धों गिरफ्तार

उत्तरी चेन्नई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आसरा गर्ग ने बताया, मामले में अब तक 8 संदिग्धों को पकड़ा गया है। सभी संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद, हम हत्या के पीछे के मकसद का पता लगा पाएंगे। इसी के साथ अधिकारी ने ये भी बताया कि हत्या में कुछ धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया है।

एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने हत्या पर दुख किया व्यक्त

आर्मस्ट्रांग की हत्या पर तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके महासचिव एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने दुख जाहिर करते हुए सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “बहुजन समाज पार्टी के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की यह खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हुआ कि चेन्नई के पेरम्बूर इलाके में रहस्यमय व्यक्तियों ने उनकी हत्या कर दी। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ। मैं सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आर्मस्ट्रांग की आत्मा को भगवान तिरुवाडी की छाया में शांति मिले।”

लेखक-प्रियंका लाल