गंगा में डुबकी लगाई तो ट्रोल हुई Tanushree Dutta, कमेंट्स में जताया रिग्रेट  

Published
Tanushree Dutta trolled for taking a dip in the Ganges, expressed regret in the comments
Tanushree Dutta trolled for taking a dip in the Ganges, expressed regret in the comments

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों उत्तरप्रदेश के धार्मिक स्थान काशी में समय बिता रही है. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अध्यात्मिक यात्रा पर है. इसी को लेकर वह काशी पहुंची, जहां उन्होंने मणिकर्णिका घाट पर गंगा में डुबकी लगाई. वहीं जब एक्ट्रेस ने गंगा स्नान की वीडियो अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर (Tanushree Dutta instagram post) की तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई. लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने परेशान होकर कमेंट भी ऑफ कर दिए.     

एक्ट्रेस ने फैंस को दिया करारा जवाब 

तनुश्री ने जैसे ही गंगा डुबकी की वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक युजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘तनु, मणिकर्णिका घाट पर शव मिलते हैं.. तुमने वहां क्यों स्नान किया.. गंगा सबसे प्रदूषित नदी है और अभी भी श्मशान घाट पर है। यह न होता तो बेहतर होता’. वहीं दूसरे युजर ने लिखा कि ‘त्वचा संबंधी समस्याओं के लिए तैयार रहें’. जिस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए कहा कि “हे भगवान!! मुझे ये सब नहीं पता था.. डुबकी तो हो गई..अब जो होगा देखा जाएगा. मुझे लगता है मैं ठीक हो जाऊंगी. कुछ नहीं होगा मुझे.”

मीटू अभियान के बाद सुर्खियों मे आई तनु     

तनु के वर्कफ्रंट की बात करें को फिलहाल वह फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन नाना पाटेकर के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए उत्पीड़न के खिलाफ जब उन्होंने अवाज उठाई तो वह काफी सुर्खियों में आई. जब तनु ने बॉलीवुड में मी टू अभियान शुरू किया तो हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी थी. 

युजर्स के रिएक्शन के बाद कमेंट किए बंद

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने यूजर्स के इन कमेट्ंस के बाद इस पोस्ट पर कमेंट्स ऑफ कर दिए. एक्ट्रेस फिलहाल करिअक लेकर ब्रेक पर हैं. हालांकि वह बॉलीवुड में कमबैक को लेकर इंतजार कर रही है.