4 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में टीचर गिरफ्तार

Published
गोरखपुर में नाबालिग के साथ रेप

पाली में निजी स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में टीचर को गिरफ्तार किया गया है. घटना के विरोध में शुक्रवार को बच्ची के परिजनों और समाज के लोगों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया. गुस्से में लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और टीचर से मारपीट की भी कोशिश की.

स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग


परिजनों ने स्कूल की मान्यता रद्द करने और प्रिसिंपल को गिरफ्तार करने की भी मांग की है. मामला पाली शहर के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र का है. यहां के एक निजी स्कूल में 4 साल की बच्ची पढ़ती है. परिजनों का आरोप है कि 22 सितम्बर को स्कूल में पढ़ाने वाले 23 साल के टीचर रवि वागोरिया ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. आरोप है कि प्रिंसिपल को इस बारे में बताने पर मामला दबाने की बात कही गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस


बता दें कि टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद भी प्रिंसिपल को गिरफ्तार नहीं किया गया. इस घटना को देख स्कूल के बच्चे भी सहम गए और चिल्लाने लगे. इस दोरान अक्रोशित लोगो ने प्रिंसिपल हरीश कुमार के साथ मारपीट कर दी जिससे वो लहूलूहांन हो गया. वहीं लोगों ने फर्नीचर को तोड़ दिया तो बच्चों के खाने के टिफिन भी बिखर गए. बता दें कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

(Also Read- गणेश विसर्जन के दौरान पांच युवक डूबे, 3 की मौत, एक की हालत गंभीर)