Team India Stuck in Barbados: बारबाडोस के तूफान में फंसी भारतीय टीम, BCCI ने बनाया प्लान

Published
Team India Stuck in Barbados
Team India Stuck in Barbados

Team India Stuck in Barbados: भारतीय टीम ने 29 जून को बारबाडोस के मैदान पर हुए टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में जीत हासिल की। वहीं, अब टीम इंडिया को बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से घर वापसी में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

बीसीसीआई ने तैयार किया प्लान

बारबाडोस में तूफान आया हुआ है जिस वजह से भारतीय टीम वहां फंसी हुई है। बारबाडोस में तूफान के चलते बिजली-पानी की आपूर्ति ठप हो चुकी है और एयरपोर्ट भी बंद है। एयरपोर्ट कब खुलेगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है। वहीं अब बीसीसीआई ने अपने सदस्यों को बाहर निकालने के लिए प्लान तैयार कर लिया है। बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने जानकारी दी है कि वो चार्टर्ड प्लेन के जरिए टीम इंडिया को भारत लाने का प्लान कर चुके हैं।

जय शाह ने जानकारी दी कि बीसीसीआई सोमवार को चार्टर्ड विमान से बारबाडोस से निकलने की कोशिश में थे लेकिन एयरपोर्ट बंद होने की वजह से यह विकल्प काम नहीं आया। वहीं, अब बोर्ड चार्टर्ड विमान का संचालन करने वाली कंपनियों के संपर्क में हैं, जैसे ही एयरपोर्ट खुलेगा, टीम अमेरिका या यूरोप के लिए उड़ान भरेगी।

देश में तूफान के कारण बिजली और पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई है, साथ ही तेज हवाएं और बारिश भी हुई है। भारतीय टीम और भारत से आए मीडियाकर्मी बारबाडोस में फंस गए हैं, क्योंकि कर्फ्यू के कारण सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।

लेखक: रंजना कुमारी