तेज प्रताप यादव ने भाजपा नेताओं को कहा भगोड़ा, बयानबाजी हुई तेज

Published
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

पटना/बिहार: बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा को भगोड़ा करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग डरपोक हैं और राजद के नेताओं से दूरी बनाकर रखते हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि अरुण कुमार सिन्हा पहले मेरे पिताजी यानी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से डरते थे और अब मुझ से भी डरते हैं.

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे अरुण सिन्हा

दरअसल तेज प्रताप यादव राजेंद्र नगर में पार्क का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक अरुण कुमार सिन्हा को भी आमंत्रित किया गया था.  अरुण कुमार सिन्हा इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. पत्रकारों ने इस मुद्दे पर जब सवाल पूछा तो तेज प्रताप ने अरुण कुमार सिन्हा को भगोड़ा करार दिया और कहा कि भाजपा के लोग डरपोक हैं. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में नहीं आना दिखाता है कि भाजपा नेता हमसे दूरी बनाकर रखना चाहते हैं.

‘जनगणना पर भाजपा रच रही साजिश’

उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में लोग महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हो चुके हैं. तेज प्रताप ने यह भी कहा कि जातीय जनगणना पर भाजपा साजिश रच रही थी लेकिन उनकी हार हो गई. बता दें कि बिहार सरकार को पटना हाईकोर्ट ने जातीय जनगणना कराने की अनुमति दे दी है. इस फैसले के बाद जहां महागठबंधन के नेता उत्साहित नजर आए तो वहीं भाजपा नेताओं ने मामले को सुप्रीम कोर्ट ले जाने की बात की.

रिपोर्ट: राजीव मोहन  

लेखक: आदित्य झा