अनंतनाग में पूर्व BJP सरपंच और Tourist Couple पर आतंकी हमला, सुरक्षा पर उठे कड़े सवाल

Published
Terrorist Attack in Kashmir
Terrorist Attack in Kashmir

Terrorist Attack in Kashmir: लोकसभा चुनाव के बीच जम्मू कश्मीर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जम्मू कश्मीर के एक बार फिर आंतकियों का दहशत गूंज उठा है.

शनिवार को हुआ हमला

दरअसल, शनिवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां और आनंतनाग में दो बड़े हमलों की खबर सामने आई है. आतंकवादियों ने शोपियां में पूर्व सरपंच अयाज़ अहमद शेख को मौत के घाट उतारा और साथ ही पहलगाम के पास आतंकियों ने एक दपंत्ति पर भी हमला किया है.

घायल दंपत्ति का इलाज

बता दें कि लोग लोकसभा चुनाव के बीच जम्मू कश्मीर में सुरक्षा में ऐसी चूंक की कड़ी निंदा कर रहे है. घायल दंपत्ति को इलाज के लिए जीएमसी आस्पताल अनंतनाग में भर्ती कराया गया है.

महबूबा मुफ्ती ने की निंदा

हमलावर आतंकियों की तलाशी सुरक्षाबलों द्वारा जारी है. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने यन्नर पहलगाम और हीरपोरा शोपियां में हुए आतंकी हमलों की कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने कहा कि दक्षिण कश्मीर में जहां अभी मतदान होना है, यह हमले चिंता का विष्ज्ञय है.

25 मई को मतदान

लोकसभा चुनाव के लिए यहां मतदान छठे चरण यानि 25 मई को होने हैं. लेकिन कहीं न कहीं इस वारदात ने वहां के जनता के होश उड़ा दिए हैं और चुनाव पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

लेखक- वेदिका प्रदीप