दरिंदा नोचता रहा शरीर, चिल्लाती रही लड़की… ड्राइवर ने बस में किया रेप

Published

नई दिल्ली/डेस्क: उत्तर प्रदेश के कानपुर से राजस्थान के जयपुर के लिए बस में सवार हुई 19 साल की लड़की को बस ड्राइवर आरिफ ने चलती बस में अपनी हवस का शिकार बना डाला. लड़की को आरिफ ने ये कहते हुए अपने केबिन में सोने के लिए कहा कि उसकी केबिन के आसपास शराबी लड़के हैं. लेकिन, रात में उसने बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को थमा दी और म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाने बजा दिए. इसके बाद वो केबिन में घुस गया और लड़की के साथ रेप को अंजाम दिया.

लड़की जब जोर-जोर से चिल्लाने लगी, तो कुछ सवारियों ने उसकी आवाज सुनी। इसके बाद लोगों ने बस रुकवाकर ड्राइवर आरिफ की जमकर पिटाई की. झगड़े की सूचना पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले को लेकर बस के परिचालक आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं बस चालक मौका देखकर फरार हों गया.

पीड़िता ने बताया कि वो उस समय सो रही थी, जब ड्राइवर आरिफ ऊपर की केबिन में आया और केबिन को बंद कर लिया. उसने लड़की के साथ रेप की कोशिश शुरू कर दी. उसने काफी शोर मचाया और उसके चंगुल से निकलने की कोशिश की, लेकिन आरिफ उस पर भारी पड़ा. इस दौरान सवारियों ने लड़की की आवाज सुनकर बस को कानोता में पेट्रोल पंप के पास जबरदस्ती रुकवाया और उसे बचाया. इसके बाद सवारियों ने आरोपित आरिफ की जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया.

लेखक: इमरान अंसारी