बेरहम मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को कूड़े के ढेर में फेंका

Published

उत्तर प्रदेश: एक कलयुगी और बेरहम मां ने मानवता को शर्मसार करते हुए अपने कलेजे के टुकड़े को सासनी के गांव लुहर्रा में फैंक दिया. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैली गई. सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक केशव दत्त शर्मा अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम को लौहर्रा मार्ग से होकर राहगीर गुजर रहे थे, तभी कुछ लोग गांव से जंगलों की ओर जा रहे थे. बताते हैं कि जंगलों की ओर जा रहे लोगों ने एक संदिग्ध थैला माता के मंदिर के पास देखा, तो लोगों को कुछ शक हुआ. यह बात ग्रामीणों ने अन्य लोगों को बताई, तो लोगों ने थैले को जैसे ही खोला, तो उसमें करीब पांच छह माह का भ्रूण मिला. यह खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों की मदद से भ्रूण को जमीन में दफन करवा दिया. वहीं, गांव में भ्रूण मिलने पर महिलाओं ने दुख जताया.

उन्होंने कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि जिस धरती से भ्रूण हत्या पाप है, वहां आज भी कलयुगी मां मौजूद है. जिसका ऐसा दुष्कर्म करने के लिए कलेजा नही फटता. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि किसी ने लोकलाज के भय से भ्रूण फेंका है.