नवजात के शव को दरिंदगी के साथ निवाला बनाता रहा कुत्ता, नहीं पसीजा यहां मौजूद लोगों का दिल

Published

उत्तर प्रदेश: सुल्तानपुर से ममता को शर्मसार और दिल को विचलित करने वाला VIDEO सामने आया है. सिविल लाइन जैसे VIP इलाके में बने पर्यावरण पॉर्क में कुत्ता नवजात शिशु को निवाला बना रहा है. पॉर्क में सैकड़ों लोगों का आवागमन है. लेकिन किसी ने उस बेजान इंसान के मृत दुधमुंहे को जानवर की दरिंदगी से बचाकर उसे मिट्टी में दबाना मुनासिब नहीं समझा.

दरअसल कोतवाली नगर के सिविल लाइन क्षेत्र में गोमती नदी के किनारे पर पर्यावरण पॉर्क बना हुआ है. नगर पालिका परिषद सुल्तानपुर यहां साफ सफाई से लेकर बिजली आदि की व्यवस्था मिली हुई है. हाल ही में निकाय चुनाव में जीतने के बाद और चुनाव से पहले भाजपा चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल यहां पहुंचे थे. उन्होंने बड़े-बड़े दावे किए थे. उन दावों की पोल तो इस VIRAL VIDEO ने खोलकर रख दी है, जिसमें एक कुत्ता नवजात शिशु को दरिंदगी के साथ नोच रहा है.

यही नहीं कुत्ता नवजात के शव को दांतों से पकड़कर इधर-उधर घूमता रहा. VIDEO देखने के बाद रूह तो कांप उठी. लेकिन पर्यावरण पॉर्क में मौजूद लोगों ने ये दृश्य देखा और उन पर कोई असर नहीं हुआ. तभी तो किसी ने उस बेजुबान के शव को ठिकाने लगाने की जुगत भी नहीं देखा. तो वहीं काफी अहम सवाल ये है कि आखिर कुत्ता जिस नवजात को अपना निवाला बनाए हुए था, उसे वो उठाकर कहां से लाया? ये किसी हॉस्पिटल में किए गए गर्भपात का हिस्सा है या फिर किसी कलयुग की मां का कुकर्म है.

जिसने कोख से जन्मे को कूड़े की ढेर में फेंका और चलती बनी. हालांकि अब वीडियो सामने आने के बाद कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.