पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, बाइक से घसीटा शव..दिल दहला देगा वीडियो

Published

अमृतसर/पंजाब: दुनिया में पिता और बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता के एक बाप ही अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या करके उसके शव को बाइक से घसीटे।

ऐसा ही एक मामला पंजाब के अमृतसर से सामने आया है जहां एक हैवान पिता ने अपनी बेटी को पहले धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा और फिर उसका शव बाइक के पीछे बांधकर गांव में घसीटा। वारदात का वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पिता को अपनी बेटी के चरित्र पर शक था जिसके चलते उसने दिनदहाड़े धारदार हथियार से बेटी की हत्या कर दी।

पिता यहीं नहीं रुका बल्कि हत्या के बाद अपने गुस्से को शांत करने के लिए उसने मृत बच्ची के शव को मोटरसाइकिल के पीछे बांध दिया और उसके बाद शव को रेलवे लाइन के पास फेंक कर मौके से फरार हो गया।

इस पूरी वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। इस घटना ने बेटी और बाप के रिश्ते को शर्मसार करके रख दिया है। ऐसा कोई बाप सपने में भी नहीं सोच सकता।

इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी टांगरा के प्रभारी हरदीप सिंह, थाना तरसिका के प्रभारी अवतार सिंह, डीएसपी जंडियाला गुरु कुलदीप सिंह, डीएसपी बाबा बकाला साहिब सुखविंदर पाल सिंह बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है आरोपी अभी भी फरार चल रहा है उसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

रिपोर्ट- गुरप्रीत संधू

अमृतसर, पंजाब