“प्रभास का Project K का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, फैंस बोले ये क्या बना दिया?”

Published
Source: Twitter/PrabhasRaju

प्रभास की मोस्ट अवेटेड (most-awaited) फिल्म “Project K” का पहला लुक रिलीज़ हो गया है। इस मेगा बजट वाली फिल्म में प्रभास एक नायक अवतार में नज़र आएंगे, जो बुरी शक्तियों से दुनिया की रक्षा के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए हैं।

प्रभास से पहले दीपिका का लुक हुआ था रिवील

इससे पहले, फिल्म की फीमेल लीड (Female Lead) दीपिका पादुकोण का पहला लुक पोस्टर भी रिवील (Reveal) किया गया था। पोस्टर को देखकर स्पष्ट है कि Project K अच्छे क्वालिटी के VFX के साथ साथ एक एक्शन पैक्ड मूवी होगी।

पहले लुक में, प्रभास को धार्मिक अवतार में पृथ्वी पर हीरो वाली एंट्री लेते देखा जा सकता है, जिसमें वो सब एक एवेंजर की तरह लड़ते हुए तहस नहस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने भारी मेटल आर्मर भी पहना हुआ है। फिल्म में उनके लुक का हिस्सा लंबे बाल और घने दाढ़ी भी है।

फैंस की प्रतिक्रिया

क्रिटिक्स और फैंस ने प्रभास के पहले लुक को लेकर अपना अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया। ज्यादातर यूजर्स ने पोस्टर को नापसंद किया और इसे काफी हद तक FAKE और मार्वेल की फिल्मों की नकल बताया।

एक यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया कि, “क्या इसकी VFX टीम भी आदिपुरुष वाली है?” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ये क्या बना दिया तुम लोगों ने?”

प्रोजेक्ट के का बजट

इस फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ रुपये हैं, जिससे यह सबसे महंगी हिंदी फिल्मों में से एक हो जाती है। प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दुलकर सलमान, और दिशा पाटनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की है कि “प्रोजेक्ट के” की पहली झलक 21 जुलाई को भारत में और 20 जुलाई को अमेरिका में रिलीज़ होगी। फिल्म जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।