दिल दहलाने वाले सनसनी पूर्ण वारदात से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Published

उत्तर प्रदेश: युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है. एक हत्यारोपी को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है. 24 घंटे में एक हत्यारोपी को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में चल रहे जुए के अड्डे पर बैठे विक्की सिंह को कल शाम लोकेशन लेकर बाइक से आए तीन युवकों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. दिल दहलाने वाले इस सनसनी पूर्ण वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस युवक को लेकर मंडलीय अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की हत्या के बाद पुलिस अधीक्षक ने जिगना थाना प्रभारी सहित 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था. घटना को अंजाम देने वाले स्थानीय थाने के गौरा ग्राम निवासी अभिमन्यु सिंह, विवेक सिंह और कल्ली मिश्र की तलाश में पुलिस जुट गई. आज लालगंज थाना क्षेत्र के कुसिहरा जंगल में हत्यारोपी कल्ली मिश्र के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई.

जवाबी कार्रवाई में कल्ली के पैर में गोली लग गई. जिसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वांछित कल्ली मिश्र को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. अन्य हत्यारोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

लेखक: इमरान अंसारी