महिला के साथ अपहरण और गैंगरेप की घटना निकली झूठी, खुद पुलिस ने की घटना की पुष्टि

Published
गोरखपुर में नाबालिग के साथ रेप

भीलवाड़ा। जिले के थाना गंगापुर में महिला के साथ अपहरण और गैंगरेप की घटना सामने आई, जिसे जांच में झूठा पाया गया. बता दें कि महिला स्वंय अपनी मर्जी से आरोपियों के साथ गई थी, लेकिन बाद में महिला ने अपहरण और गैंगरेप की झूठी साजिश रची. मामले को लेकर कुछ दिन पुलिस जांच पड़ताल करती रहीं, वहीं जांच में पाया गया कि महिला खुद पुलिस को गुमराह कर रही थी. 

दरअसल झामपुरा चौराहा के पास आमली रोड पर 9 सितंबर की रात एक घटना घटी, जिसमें रात 8:40 बजे निर्वस्त्र औरत के चिल्लाने की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. इसको लेकर पुलिस को महिला ने बताया कि 8 बजे के करीब उसका हुआ किडनैप और एक खंडहर बिल्डिंग में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद पीड़िता को मेडिकल और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं मौके पर एफएसएल टीम भी बुलाई गई. 

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

बता दें कि पुलिस ने मौके पर मिले पीड़िता के मोबाइल की जांच की. फोन की कॉल रिकॉर्डिंग निकाली गई, जिसमें महिला का आरोपियों से फ़ोन पर बात होना पाया गया. वहीं पूरी घटना की जांच से पता कि महिला ने स्वंय घटना की साजिश रची. पुलिस को मुताबिक उड़ीसा निवासी 25 वर्षीय पीड़िता की 6 वर्ष पूर्व दलाल के माध्यम से 50 वर्ष के विकलांग से शादी हुई थी. 

खुद गई थी महिला 

बताया जा रहा है कि महिला खुद ही 7 बजे करीब आरोपियों के साथ गई. जिसके बाद दो लोगों के साथ वह एक खण्डहर में गई. जांच में पता चला कि गिरधारी नामक युवक महिला का पूर्व परिचित है. दरअसल वह उसे रात भर साथ रखने की जिद कर रहा था, जिसके बाद महिला निर्वस्त्र ही भागकर सड़क किनारे आ गई. महिला ने बताया कि शुरू में पति के डर से उसने ग़लत तथ्य बताए. वहीं मौके से भागे दोनों आरोपियों को पुलिस ने डिटेन कर लिया है.

(Also Read- चलते कंटेनर में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला, 1 घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ियां)