Salman Khan को धमकी देने वाले शख्स ने मांगी माफी, कहा- गलती हो गई…

Published
Salman Khan

Salman Khan: कुछ दिनों पहले अभिनेता सलमान खान को मुंबई कंट्रोल पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज के जरिए धमकी देने का मामला सामने आया था. वहीं, अब जानकारी सामने आई है कि शख्स ने माफी मांगी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैसेज करने वाले ने कहा कि उससे गलती से मैसेज चला गया और इसके लिए वो माफी मांग रहा है.

झारखंड में मिली शख्स की लोकेशन

पुलिस को मैसेज करने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में मिली है. जिसकी जांच में पुलिस की टीम वहां मौजूद है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस विश्नोई गैंग का करीबी बताया था और इस बात का भी दावा किया था कि वो Salman Khan और लॉरेंस के बीच सुलह करा देगा.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को व्हाट्सएप पर मिला मैसेज

बता दें कि महाराष्ट्र में अजित पवार वाली NCP गुट के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को बांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके लगभग 1 हफ्ते बाद यानी 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को व्हाट्सएप पर मैसेज मिला था. उसमें कहा गया था कि यदि सलमान खान ने सिद्दीकी की हत्या के करने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए नहीं दिए तो उनका भी राजनेता की तरह ही अंजाम होगा. धमकी वाले मैसेज में कहा गया था कि इसे हल्के में न लें.

धमकी मिलने के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास और मुंबई के पास पनवेल में उनके फार्म हाउस के आसपास सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था.

यह भी पढ़ें: पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत फिर दिया जहर, कहानी सुन रह जाएंगे दंग