गांव के युवक ने दो साथियों के साथ मिलकर दिया हत्या की वारदात को अंजाम

Published

उत्तर प्रदेश: बिनौली थाना पुलिस की गिरफ्त में आए तीन युवकों ने जंगल में ही युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था. पुलिस ने गोताखोर और पीएसी की फ्लड टीम द्वारा दिनभर चले रेस्क्यू के बाद, देर रात शव को बरामद कर बिनौली थाना पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक अर्पित विजय वर्गीकरण ने हत्या का सनसनी खेज खुलासा करते हुए बताया कि एक महिला से सोनू की दोस्ती थी और यही हत्या का कारण बनी है. पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि छः दिन पूर्व गांव का ही रहने वाला विनीत अपने पिता का खाना देने खेत पर गया था, तभी उसे एक कॉल आई और वह खाना देकर चला गया. लेकिन जब देर रात तक भी विनीत घर नहीं लौटा, तो उसके पिता महेश शर्मा ने परिजनों को साथ लेकर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. इस दौरान सोनू ने विनीत की हत्या का सनसनीखेज़ खुलासा किया. उसने बताया कि उसने अपने साथी नितिन ओर हरियाणा के पानीपत निवासी रोबिन के साथ मिलकर विनीत की जंगल में रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को हिंडन नदी में फेंक दिया था.

पुलिस ने पीएसी की फील्ड टीम के साथ मिलकर दिन भर रेस्क्यू किया और देर रात लापता विनीत के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और महिला सहित दो आरोपियों को भी सलाखों के पीछे भेज कर फरार एक आरोपी नितिन की तलाश शुरू कर दी है.

लेखक: इमरान अंसारी