गांव वालों ने चोर को बनाया मुर्गा, क्योंकि चोर ने किया ही कुछ ऐसा काम

Published

उत्तर प्रदेश: हरदोई से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आपको भी शायद हंसी आएंगी. हरदोई में एक बाइक सवार दो युवकों द्वारा एक बच्चे से आटा छीन लेने के बाद युवकों को ग्रामीणों के द्वारा मुर्गा बनाये जाने का मामला सामने आया है. युवकों को मुर्गा बनाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लोगों की भीड़ में मुर्गा बने यह दोनों युवकों का वायरल वीडियो पाली थाना क्षेत्र के खजुरिया का है. इसी थाना क्षेत्र के दो युवक नेमिष पुत्र सूरजपाल शर्मा व रोहित कुशवाहा पुत्र सतीश कुशवाहा निवासीगण निजामपुर थाना पाली अपनी मोटरसाइकिल से शाहाबाद से पाली आ रहे थे. बताया जाता है कि रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया. इसी बीच एक 14 वर्षीय बच्चा निवासी खजुरिया थाना पाली जो कि बोरे में आटा लेकर घर आ रहा था. इन लोगों ने बच्चे से आटा ले लिया जिससे बच्चा शोर करता हुआ अपने घर की तरफ जाने लगा. शोर सुनकर और बच्चे को रोता हुआ देखकर बच्चे के चाचा गौरव पुत्र धनीराम ने देख लिया और इसके बाद ग्रामीणों के साथ बच्चे के चाचा ने दोनों युवकों को पकड़ कर मुर्गा बना लिया और पुलिस को सूचित कर दिया.

सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया. एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि प्रकरण में तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.