यूपी में हो सकता है बड़ा बदलाव, पीएम मोदी से मिलने पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष

Published

Uttar Pradesh News: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही उत्तर प्रदेश में बड़ा सियासी बवाल मचा हुआ है। इस बार बीजेपी का सबसे लचर प्रदर्शन उत्तर प्रदेश से ही सामने आया है। पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश बीजेपी के अंदर से कई बड़े सवाल खड़े हो रहें हैं। कुछ दिनों पहले ही लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी संगठन के नेताओं के साथ बैठक हुई थी।

पीएम से मिलने पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष

यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुंचें हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बीजेपी आलाकमान उत्तर प्रदेश को लेकर फोकस है। यही कारण है कि पहले जेपी नड्डा ने संगठन के नेताओं से मुलाकात कि और फिर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने दिल्ली आकर बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात की है।

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी का मंथन जारी

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर समीक्षा करने के लिए बीजेपी शासित राज्यों के सीएम की बड़ी बैठक इस महीने के अंत तक हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न होने पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा सरकार संगठन में समन्वय पर भी बात की जाएगी। इस बैठक में पार्टी के कई और बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं।

लेखक – आयुष राज