IND vs PAK: भारत-पाक के दूसरे मैच पर भी मंडरा रहा बारिश का खतरा, मैच रद्द हुआ तो किसी एक टीम को होगा नुकसान

Published

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 में अब सुपर-4 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। सुपर-4 में भारत का मुकाबला एक बार फिर से पाकिस्तान के साथ होने वाला है। भारत-पाक के बीच यह मैच 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाएगा। इससे पहले ये दोनों टीमें 2 सितंबर को भिड़ी थीं। इस मैच को बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था। वहीं, अब दूसरे मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है। कोलंबो में लगातार हो रही बारिश ने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है।

बारिश के चलते खिलाड़ी नहीं कर पा रहे प्रैक्टिस

लगातार हो रही बारिश के चलते ग्राउंड और पिच काफी प्रभावित हुई है, जिसको लेकर ग्राउंड स्टाफ को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्राउंड को पूरी तरह से ढका गया है। वहीं, बारिश के चलते टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रैक्टिस भी नहीं कर पा रहे हैं।

पिछले मैच की तरह दूसरे मैच पर भी बारिश का खतरा बताया जा रहा है। भारत-पाक के बीच पिछला मैच कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम ही बल्लेबाजी कर पाई थी। जिसके बाद बारिश इतनी तेज हुई के पाक को बल्लेबाजी करने का मौका भी नहीं मिला था और मैच को रद्द कर दिया गया था।

शानदार लय में पाक टीम

एशिया कप में पाक टीम काफी शानदार फॉर्म में है। सुपर-4 में 6 सितंबर को पाक और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया था। जिसको पाक ने 7 विकेट से अपने नाम किया था। पाक टीम के तेज गेंदबाज सभी टीमों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। पिछले मैच में पाक तेज गेंदबाजों ने भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त किया था। ऐसे में इस बार फिर से टीम इंडिया के बल्लेबाजों के पाक तेज गेंदबाजों की कड़ी चुनौती होगी।

लेखक- विशाल राणा