कोहली और रोहित के बीच हुई नोकझोंक, वीडियो आया सामने

Published

नई दिल्ली/डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में धमाकेदार खेल प्रस्तुत किया है। टीम ने शुरुआती पांच मैच जीतकर सबको हैरान कर दिया है।

न्यूजीलैंड के साथ, मैच के दौरान, भारतीय टीम ने शुरुआती विकेट्स को जल्दी हासिल किया, लेकिन फिर रचिन रवींद्र और डेरेल मिचेल ने मैदान पर स्थिरता बनाई। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 159 रन की साझेदारी की। इसके बाद, कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच एक बड़ी चर्चा हुई। इस चर्चा का वीडियो भी सामने आया है।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच के मैच को बहुत बड़े इवेंट के रूप में देखा जा रहा है और इसे ब्लॉकबस्टर मुकाबला माना जा रहा है। ICC ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों के बीच काफी बातचीत होती दिख रही है. यह वीडियो पहली पारी के दौरान का है।  न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप मुकाबले के 31वें ओवर के बाद, एक वीडियो सामने आया है जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच गेंदबाजी और फिल्डिंग पर चर्चा हो रही थी।

रचिन रवींद्र और डेरेल मिचेल ने इस समय 68-68 रन बनाए थे। विराट कोहली कप्तान रोहित शर्मा को किसी बात का सुझाव देने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो इसे मानने को तैयार नहीं थे। इस चर्चा के दौरान, यह लग रहा था कि वे एक-दूसरे की बातों को बार-बार काट रहे थे।

न्यूजीलैंड की टीम ने 205 रन के स्कोर पर चौथा विकेट खोया था, और इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने एक बेहद प्रशंसनीय वापसी की। मोहम्मद शमी ने धारदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट हासिल किए, और न्यूजीलैंड की पूरी टीम को सिर्फ 273 रन पर ही आल आउट कर दिया। कुलदीप यादव ने 2 विकेट लिए सफलता हासिल की, जबकि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने एक-एक विकेट लिए।

लेखक: करन शर्मा