दिल्ली में जल्द लागू होगा राष्ट्रपति शासन! आतिशी का BJP पर गंभीर आरोप

Published
Delhi Water Crisis

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मारलेना ने 12 अप्रैल को एक प्रैस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमें उन्होंने केद्र सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. साथ ही आतिशी (Atishi on BJP) ने एक ऐसी बात का दावा कर दिया है, जिससे सियासी गलियारों में बवाल मच गया है.

दरअसल, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार (Atishi on BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने एक षडयंत्र तैयार किया है, जिसमें वह जल्द ही दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लाने की तैयारी कर रहे हैं.

मंत्री आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार ने यह षडयंत्र दिल्ली सरकार को गिराने के लिए बनाया है. केंद्र सरकार ने इस साजिश को अंजाम देने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद कराया है और उन पर झूठे आरोप लगाए हैं.

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा, “दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है। इन सभी चीजों से पता चलता है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है।”

आगे उन्होंने केद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, “दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना अवैध, असंवैधानिक और दिल्ली के लोगों के जनादेश के खिलाफ होगा. दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया है.”

लेखक- वेदिकी प्रदीप