Rajasthan News: चोरी के लिए आए चोरों ने खुद पुलिस को फोन कर लगाई गिरफ्तारी की गुहार, वजह जान चौंक जाएंगे आप!

Published

Rajasthan News: चोरी करने गए चोरों को क्या खुद कभी पुलिस को बुलाने के बारे में कभी सुना हैं, सभी का जवाब होगा चोरी करने गया चोर भला पुलिस को क्यों बुलाएगा। लेकिन राजस्थान के बीकानेर जिले से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां चोरों ने खुद पुलिस को फोन कर अपनी गिरफ्तारी की गुहार लगाई।

क्या है पूरा मामला?

यह अजीबो-गरीब घटना बीती रात बीकानेर के कोलायत थाना क्षेत्र में हुई, जब दो चोर, चोरी की नीयत से एक गांव के घर में घुस तो गए। लेकिन गांव वालों को जब उनपर शक हुआ, उन्होंने खुद को कमरे मं बंद कर लिया। ग्रामीणों का आक्रामक रुख को देखते हुए दोनों चोर घबरा गए और बचने के लिए पुलिस को फोन कर दिया। उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन कर बताया कि वे एक कमरे में बंद हैं और गांव वालों का गुस्सा देखकर उन्हें अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। हमारी लोकेशन पर आइये और हमें गिरफ्तार कर लीजिए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

चोरों द्वारा दी गई सूचना के बाद, ग्रामीणों ने भी पुलिस को खबर दी कि उन्होंने चोरों को पकड़ लिया है। दोनों तरफ से सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। पुलिस ने कमरे में बंद चोरों को बाहर निकाला और उन्हें हिरासत में लेकर कोलायत थाने ले गई। जहां पर उनसे पूछताछ की गई।

पुलिस के अनुसार, पकड़े गए दोनों चोर शातिर किस्म के हैं। उनमें से एक चोर सरदारशहर का निवासी है, जबकि दूसरा पंजाब का रहने वाला है।