Zomato के इस फैसले से बवाल… दीपिंदर गोयल ने दी सफाई

Published

नई दिल्ली/डेस्क: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मंगलवार को शाकाहारी ग्राहकों के लिए नई सर्विस की घोषणा की थी. लेकिन इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. आलम ये था कि कुछ ही घंटे में कंपनी को फैसला वापस लेना पड़ा. सीईओ गोयल ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें इसका एहसास नहीं था.

फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो की ओर से प्योर वेज मॉडल लॉन्च किया गया है. जिसमें ‘प्योर वेज मोड’ और ‘प्योर वेज फ्लीट’ शामिल हैं. इसका उद्देश्य सिर्फ शाकाहारी रेस्टोरेंट्स और शाकाहारी खाने की डिलिवरी करना है. प्योर वेज मॉडल के जरिए ग्रीन बॉक्स में खाने की डिलिवरी की जाएगी.

जोमैटो के इस नए मॉडल की घोषणा करते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आने लगे. कुछ लोगों ने इसे धर्म के आधार पर बांटने वाला फैसला बताया, तो वहीं कुछ ने इसे भेदभाव वाली पहल बताया. हालांकि कुछ ने इसकी सराहना भी की. सोशल मीडिया पर उठे सवालों के बीच जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल को सफाई जारी करनी पड़ी.

जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने दी सफाई

दीपिंदर गोयल ने पोस्ट में कहा कि अब हमें एहसास हुआ है कि हमारे कुछ ग्राहक भी अपने मकान मालिकों की वजह से परेशानी में पड़ सकते हैं और अगर हमारी वजह से ऐसा हुआ तो यह अच्छा नहीं होगा. उन्होंने कल प्योर वेज सर्विस के ऐलान के बाद इन मुद्दों को उठाने के लिए सोशल मीडिया को भी धन्यवाद दिया.

लेखक: इमरान अंसारी