उर्फी के लुक की दीवानी हुई ये टीवी एक्ट्रेस, बोलीं- ‘हर लड़की को सीखना चाहिए’

Published
उर्फी जावेद का नया लुक

Bollywood News: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी को कई बार अपने कपड़ो की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. सोशल मीडिया पर अक्सर उर्फी को ट्रोल किया जाता है. उर्फी इन ट्रोल्स का जवाब भी देती है.

कई बार उर्फी को ट्रोल करने वालों में टावी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेज भी होती हैं. लेकिन इस बार टावी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने उर्फी की तारीफ की है.

गुलाबी बालों में दिखा उर्फी की अलग अवतार

उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में उर्फी का बिल्कुल अलग अवतार दिख रहा है. इस बार उर्फी अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि लुक की वजह से चर्चा में है. बता दें कि ये फोटोशूट उर्फी ने एक मैगजीन के लिए कराई है. इन तस्वीरों में उर्फी खौफनाक मेकअप के साथ गुलाबी रंग के बालों में नजर आ रही हैं.

हालांकि लोगों को उर्फी का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा को उर्फी का ये लुक इतना भाया कि उन्होंने कहा हर लड़की को उर्फी से सीखना चाहिए.

उर्फी की फैन हुईं रिद्धि

दरअसल एक्ट्रेस रिद्धि ने उर्फी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि “वे आपको तैयार करेंगे क्योंकि तुमने वैसे भी इसे अपने दम पर किया है! फैशन सभी के लिए है. लेकिन यह सिर्फ फैशन के बारे में नहीं है. यह सशक्तिकरण के बारे में है, तुमने सबके सामने खुद को इतना मजबूत बनाया. ऐसी लड़की जिससे हर लड़की को सीखना चाहिए. आपको ढेर सारी हिम्मत मिले.. उर्फी स्टार बनें.”

वहीं, उर्फी ने भी रिद्धि के पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उर्फी ने रिएक्ट करते हुए शुक्रिया अदा किया है.