मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी को जान से मारने की मिली धमकी

Published

Sameer Wankhede Wife Death Threats: मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी, अभिनेत्री और डायरेक्टर क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है। मामले में उन्होंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। क्रांति रेडकर ने बताया कि 6 मार्च से उन्हें धमकी भरे और आपत्तिजनक भाषा में व्हाट्सऐप मैसेज प्राप्त हो रहे हैं।

उनकी शिकायत के अनुसार, इन धमकी भरे मैसेजों का ज्यादातर स्रोत पाकिस्तान और ब्रिटेन के नंबर्स से हैं। वानखेड़े परिवार के लिए यह पहली बार नहीं है जब उन्हें ऐसी धमकियों का सामना करना पड़ा है।

महाराष्ट्र के नशिक जिले के एक छोटे से गांव में जन्में समीर वानखेड़े एनसीबी में कई महत्वपूर्ण कार्यों में शामिल रहे हैं। साथ ही वे अपने कठिन कार्य और निष्ठापूर्ण प्रशासन के लिए चर्चाओं में रहते हैं। इसके बावजूद, उनके खिलाफ ऐसी धमकियों का सामना करना चौंकाने वाला है।

गोरेगांव पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने का आदान-प्रदान किया है और विचारात्मक परिचितों की सुरक्षा को बढ़ावा देने का आदान-प्रदान किया है। इस घटना के पीछे के कारणों का विश्लेषण किया जा रहा है और अगर कोई आपत्तिजनक गतिविधियों की ओर संकेत करता है, तो उसे तुरंत निपटाया जाएगा।