इजराइल में फंसे भारत के तीन लोग, परिवार को सता रहा डर

Published

नई दिल्ली/डेस्क: आतंकी संगठन हमास के द्वारा इजराइल पर हमला किए जाने के बाद कुछ भारतीय भी इजराइल में फंसे हुए हैं. जिनमें से उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले सरदार सुरेंद्र सिंह के बेटी और दामाद भी इजराइल में फंसे हुए हैं.

जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार चिन्ता में डूबा हुआ है और अपने बेटी और दामाद की कुशलता जानने के लिए लगातार टीवी और अखबारों का सहारा ले रहे हैं. सरदार सुरेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है और उनकी बेटी और दामाद भी मोदी सरकार पर पूरा भरोसा रखते हैं. वह और उनके परिवार मोदी सरकार से गुजारिश कर रहा है कि जितने भी भारतीय वहां पर फंसे हुए हैं, सभी को जल्द से जल्द भारत में सुरक्षित बुलाया जाए.

बता दें, कि अमरोहा शहर की आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह ढिल्लो पेशे से कारोबारी हैं. साल 2020 में मोहित इजरायल गए थे. बाद में उन्होंने पत्नी जयदीप कौर और बेटी कीरत कौर को भी अपने पास इजरायल ही बुला लिया. आतंकवादी संगठन हमास के हमले के बाद इजरायल में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. ऐसे में वहां फंसे बेटी, दामाद और नातिन को लेकर सुरेंद्र सिंह ढिल्लो समेत परिवार के लोग बेहद डरे हुए हैं.

सुरेंद्र सिंह का परिवार टीवी और अखबारों के माध्यम से अपने बेटी और दामाद और अपनी धेवती के सुरक्षित होने की खबरें देख रहा है और उनका कहना है कि हम भारतीय सरकार से यह गुजारिश करना चाहते हैं कि जितने भी भारतीय वहां पर फंसे हुए हैं सभी को जल्द से जल्द सुरक्षित वहां से निकल जाए. उन्होंने सरकार पर पूरा विश्वास है कि वह सभी भारतीयों को सुरक्षित वापस लाएगी.

लेखक: इमरान अंसारी