डेब्यू मैच में तिलक वर्मा ने हासिल की खास उपलब्धि, हार्दिक पांड्या हुए मुरीद

Published
Image Source: Twitter/BCCI

नई दिल्ली/डेस्क: इन भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच गुरुवार को खेला गया। इस मैच में वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

भले ही टीम इंडिया पहला मैच हार गई हो लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था जिसने अपने शानदार प्रदर्शन से अपने पहले ही टी20 इंटरनेशनल मैच में सभी को अपनी बल्लेबाजी का मुरीद बना लिया साथ ही इस खिलाड़ी ने एक खास उपलब्धि भी अपने नाम की है।

तिलक वर्मा ने डेब्यू मैच में बनाया रिकॉर्ड

20 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने सीरीज के पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में तिलक वर्मा ने 22 गेंदों पर 3 छक्के और 2 चौके के साथ 39 रनों की पारी खेली। तिलक डेब्यू टी20 इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में 8वें नंबर पर आ गए हैं।

अपनी शानदार बल्लेबाजी से तिलक ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। आईपीएल 2023 में भी तिलक ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था। जिसके बाद उन्होंने अब भारतीय टी20 टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

हार्दिक पांड्या हुए तिलक के मुरीद

पहले ही मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलकर तिलक ने अपने इरादे जाहिर कर दिए। उनकी इस शानदार पारी के कप्तान हार्दिक पांड्या भी मुरीद हो गए है। मैच के बाद बोलते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि, “जिस तरह से उसने अपनी पारी की शुरुआत की वो देखना बेहद ही सुखद है।

कुछ छक्कों के साथ अपना अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट शुरू करना बुरा तरीका नहीं है। उनमें आत्मविश्वास और निडरता है। वे भारत के लिए चमत्कार करेंगे।”

रिपोर्ट- विशाल राणा