Tirupati Balaji Controversy: जिन हिंदुओं ने तिरुपति बालाजी का प्रसाद लिया… वह 9 दिन का करें प्रायश्चित- पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Published
Tirupati Balaji Controversy

Tirupati Balaji Controversy: तिरुपति बालाजी के मंदिर में बांटे जाने वाले प्रसाद को बनाने में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल का इस्तेमाल किए जाने पर बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने फिर एक बार सोते हुए सनातन प्रेमियों को जगाने का आह्वान किया है। बाबा बागेश्वर ने कहा कि यदि धर्म विरोधियों के खिलाफ आज आवाज नहीं उठाई गई तो आने वाले समय में आप सबके घरों में मछली का तेल परोसने से कोई नहीं रोक पाएगा।

9 दिन का करें प्रायश्चित

उन्होंने कहा कि जिन हिंदुओं ने तिरुपति बालाजी का प्रसाद लिया है, वह 9 दिन का प्रायश्चित करें। ताकि शुद्धिकरण की प्रक्रिया हो सके। बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि यदि कल अपने घर में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना है, तो रील चलाने और वीडियो बनाने से बाहर आना पड़ेगा। जब हम घर से बाहर निकल कर सनातन धर्म के खिलाफ चलाए जा रहे षड्यंत्र और प्रपंच का डटकर मुकाबला नहीं करेंगे। तब तक हम धर्म विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार होते रहेंगे।

एकजुट होकर देना होगा मुंहतोड़ जवाब

उन्होंने कहा कि आज देश धर्म विरोधियों और राष्ट्र विरोधी ताकतों से जूझ रहा है। हम सबको एकजुट होकर मुंहतोड़ जवाब देना है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ एक संयोजित षड्यंत्र चल रहा है। धर्म विरोधी ताकत से लोगों का धर्म भ्रष्ट करने में लगी है, लेकिन ऐसी ताक़तों को हम सब मिलकर कामयाब नहीं होने देंगे। जिन लोगों ने तिरुपति का प्रसाद लिया है, वह नौ दिनों तक प्रायश्चित करें तो बेहतर होगा, ताकि उनका भाव पवित्र हो सके।

यह भी पढ़ें: Rajasthan News: जयपुर में ​रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कांग्रेस पर बोला हमला