तन पर फटे कपड़े, गले और शरीर पर चोट के निशान… किसने की हत्या?

Published

उत्तर प्रदेश: यूपी के कासगंज में खेत में चारा लेने गई 50 वर्षीय वृद्ध महिला का शव नग्न अवस्था में सरसों के खेत में पड़ा मिला है. मृतका के फटे कपड़े, शरीर पर चोट के निशानों को लेकर परिजनों ने दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. परिजनों से मिली तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, पूरा मामला कासगंज जनपद के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के मोहल्ला गोविंदपुरी का है. यहां रहने वाले महेंद्रपाल की 50 वर्षीय पत्नी पुष्पा अपने 17 वर्षीय बेटा सोनू के साथ खेत में चारा लेने गई थी. चारा को काटकर पुष्पा ने अपने बेटे से घर भेजा और दुबारा आने को बोला. सोनू जब दुबारा पहुंचा, तो खेत पर नहीं मिली. परिजनों के साथ सोनू आस-पास के खेतों में खोजा, लेकिन वह नहीं मिली. शाम को छह बजे के तकरीबन घर से आधा किलोमीटर दूर सरसों के खेत में पड़ी मिलीं. तन पर पहने हुए कपड़े फटे हुए थे, शरीर पर चोट के निशान थे, गले पर भी निशान मिले थे.

जिससे परिजन दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. मौके पर पहुंची गंजडुंडवारा कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक की टीम घटना स्थल से साक्ष्य संकलित करने में जुटी हुई है. शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम कराने के लिए पोस्टमार्टम ग्रह कासगंज भेज दिया है. पुलिस परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर घटना तहकीकात करने में लगी है.