Sam Bahadur Trailer: URI के बाद फिरसे आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे विक्की कौशल

Published

Sam Bahadur Trailer: मशहूर अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर, अब रिलीज हो गया है। प्रशंसक विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ के ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। विक्की ने इससे पहले उरी में एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था। इसके बाद वह एक बार फिर सीनियर आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

कुछ दिनों पहले विक्की ने सैम बहादुर में अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्हें फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। उस फोटो पर फैन्स द्वारा दिए गए रिएक्शन भी कमाल के थे। विक्की का लुक काफी पॉपुलर हुआ था। सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए उनकी मेहनत भी चर्चा का विषय रही। कहा जा रहा है कि विकी ने इसके लिए काफी रीडिंग की थी।

फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के जीवन पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म भारतीय सेना के फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के जीवन पर आधारित है और इसकी चर्चा कई दिनों तक रही थी। फिलहाल इसके वायरल ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इसमें विक्की की एक्टिंग की सराहना की गई है। इससे पहले सैम बहादुर का टीजर 13 सितंबर को रिलीज किया गया था।

1 दिसंबर को रिलीज होगी सैम बहादुर

दिसंबर का महीना विकी के लिए बहुत बड़ा रहने वाला है। दर्शक उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उसी साल उनकी ‘जरा हटके जरा बचके’ नाम की फिल्म रिलीज हुई। इसमें मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी। यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। विक्की की सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

इस प्रोजेक्ट के बाद विकी कौशल शाहरुख के साथ डंकी नाम की फिल्म में अभिनय करेंगे। वह पहली बार किंग खान के साथ नजर आएंगे। उनके फैंस उन्हें लेकर बेहद उत्सुक रहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी करने जा रहे हैं। डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।